Powered by Blogger.

Rashifal 2020: कन्या राशि वाले नए साल में नौकरी में परिवर्तन के लिए तैयार रहें, संपती में भी होगा मुनाफ़ा








नया साल शुरू होने वाला ह इसके साथ ही आपके भविष्य से जुडा राशिफल से जाने आने वाला साल कन्या राशि वालों के लिए केसा होगा नया साल



वर्ष के प्रारम्भ के कारोबार में परिश्रम तो अधिक रहेगा, परन्तु यथानुरूप परिश्रम की फल प्राप्ति संदिग्ध रहेगी। 25 जनवरी से मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी करने वालों को वर्तमान नौकरी में परिवर्तन के लिए तैयार रहना होगा। परिवार से दूर भी जाना हो सकता है।

05 मई के बाद कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्‍य सम्बन्धी समस्याओं से भी दो-चार होना पड़ सकता है। 30 मार्च के उपरान्त शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। 24 अक्टूबर के बाद नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। आय की स्थिति में सुधार होगा। बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं।

उपाय-1 :प्रत्येक बुधवार के दिन गणेश जी के चरणों में दुर्वा घास के ग्यारह कपोल पानी से धोकर चढ़ाया करें। 2:प्रत्येक रविवार को यथाशक्ति गेहूं का दान किया करें या गाय को खिलाया करें। 3:मंगलवार के दिन शाम को हनुमान जी के चरणों में लाल कपड़े में बांधकर गुड़ चढ़ाया करें।

ओर रोज़ाना माँ दुर्गा का पाठ करे तथा शुभे उठकर सूरज को जल अर्पण करे

No comments