Saturday, 28 March 2020

इस वजह से गोविंदाओर सलमान खान के रिश्ते में आई थी दरार, जानकर हो जाएंगे हैरान








गोविंदा फिल्म इंडस्ट्री में एक सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हैं। लेकिन इनके जीवन में कुछ ऐसे उतार-चढ़ाव आए जिसके बाद ये हीरो नंबर 1 से जीरो बन गए। बॉलीवुड में इनके डांस की चर्चा आज भी होती है मगर इनका स्टारडम लंबा नहीं रहा। कई बार गोविंदा के लिए डिसीजन उन्हीं पर भारी पड़ते दिखाई दिए। आज इनका जन्मदिन है इसी मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं गोविंदा द्वारा की गईं वो गलतियां जिसने उनका फिल्मी करियर खत्म कर दिया।

गोविंदा कभी भी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल करने के लिए हामी न भर पाए। आज भी वे अपने इस रूल को ना बदलते हुए एक हीरो के तौर पर ही फिल्मों में काम करना चाहते हैं। कई अच्छी फिल्में गोविंदा ने इसलिए छोड़ी क्योंकि वे उसमें सपोर्टिंग रोल करने के लिए राजी नहीं हुए। वहीं, संजय दत्त और अनिल कपूर को अगर देखा जाए तो ये आज भी सक्सेसफुल हैं क्योंकि इनका ऐसा कोई रूल ही नहीं है।

गोविंदा ने राजनीति में अपना सिक्का आजमाया। कांग्रेस पार्टी की तरफ से उन्होंने चुनाव लड़ा और जीता भी लेकिन इसी बीच इनका फिल्मी सफर कहीं खो सा गया।

गोविंदा और डेविड धवन की दोस्ती के आज भी किस्से सुनाए जाते हैं और मिसाल दी जाती है लेकिन इन दोनों की दोस्ती की दरार भी उतनी ही गहरी है। गोविंदा और डेविड धवन की जोड़ी एक एक्टर-प्रोड्यूसर के रूप में जानी जाती है लेकिन ईगो प्रॉब्लम की वजह से दोनों में मनमुटाव पैदा हुआ। दोनों ने साथ हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1 और शोला और शबनम जैसी फिल्में की।

कहा जाता है कि सलमान और गोविंदा की दोस्ती भी काफी गहरी थी लेकिन दोनों के बीच मनमुटाव पैदा हुआ। दरअसल, गोविंदा से सलमान ने वादा किया था कि वे उनकी बेटी को दबंग में ब्रेक देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और दोनों की दोस्ती खत्म होती चली गई।

No comments:

Post a comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();