Monday, 23 March 2020

इमरान हाशमी की पत्नी इस वजह से पति को मानती हैं 'अशुभ', वजह जानकर चौंक जाएंगे!





बॉलीवुड के सीरियल किसर नाम से मशहूर इमरान हाशमी का आज जन्मदिन है। इमरान अपनी पत्नी परवीन और बेटे से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इमरान की पत्नी उन्हें अनलकी मानती हैं। इससे पहले कि आप कुछ और सोचें आपको बता दें कि इसके पीछे वजह कोई और है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

दरअसल, इमरान ने एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया था कि परवीन, अपने फेवरेट गेम 'पोकर' को लेकर इमरान को अनलकी मानती हैं। इमरान ने इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'मैंने कभी भी पोकर नहीं जीता, लेकिन मेरी पत्नी इस खेल में माहिर हैं। जब भी वह अपने दोस्तों के साथ पोकर खेलती हैं तो वह मुझे अपने आसपास नहीं भटकने देती क्योंकि वह मुझे इस गेम के मामले में उनके लिए अशुभ मानती हैं।'

बता दें कि इमरान ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सहायक निर्देशक साल 2002 में प्रदर्शित विक्रम भट्ट की फिल्म 'राज' से की।

बतौर अभिनेता इमरान हाशमी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में प्रदर्शित फिल्म 'फुटपाथ' से की। फिल्म हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन इमरान हाशमी के संजीदा अभिनय को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

रोचक ख़बर -आज से 6 महीने तक सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन 9 राशियों का नसीब, अचानक किस्मत लेगी नया मोड़

साल 2004 में इमरान हाशमी को एक बार फिर विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'मर्डर' में काम करने का अवसर मिला। इस फिल्म में इमरान हाशमी की जोड़ी मल्लिका शेहरावत के साथ काफी पसंद की गई। फिल्म में अपने बोल्ड अभिनय से इमरान ने दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

'मर्डर' की कामयाबी के बाद इमरान हाशमी की छवि फिल्म इंडस्ट्री में किसिंग किंग के रूप में बन गई और फिल्मकारों ने उनकी इसी छवि को अपनी फिल्मों में भुनाना शुरू कर दिया। इसी क्रम में साल 2005 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में इमरान हाशमी और तनु श्री दत्ता के बीच काफी बोल्ड और किंसिग सीन फिल्माए गए।

इमरान अब जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं।

No comments:

Post a comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();