Tuesday, 21 April 2020

लॉक डाउन के कारण बीवी मायके में फँस गयी पति नहि कर पाया बर्दाश्त,बेडरूम में जाकर किया ये काम...



कोरोनावायरस  के कारण भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन  किया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी  ने लोगों से घर पर रहने की अपील की है. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है. उत्तर प्रदेश (UP) के गोंडा  जिले में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. लॉकडाउन ( के कारण पत्नी मायके में फंस गई तो पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस खबर को सुनकर लोग हैरान हैं.

रोचक ख़बर -लॉकडाउन में राशन देने के बहाने घर में घुसा दुकानदार, महिला के साथ ....


गोंडा जिले के थाना कोतवाली नगर के अन्तर्गत राधा कुण्ड मोहल्ले में राकेश सोनी (32) ने अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. प्रभारी निरीक्षक आलोक राव ने बताया कि प्रथम दृष्टया मिली सूचना के अनुसार, मृतक की पत्नी पिछले दिनों मायके चली गई थी और लॉकडाउन के कारण वहां से आ नहीं पा रही थी. वह पत्नी के वियोग को बर्दाश्त न कर सका और उसने फांसी लगाकर जान दे दी. उन्होंने बताया कि मृतक का शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

बता दें, कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य के सबसे ज्यादा प्रभावित वाले 15 जिलों के 104 हॉटस्पॉट को पूरी तरह से सील कर दिया है. इस दौरान किसी भी तरह की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी और कर्फ्यू जैसा माहौल रहेगा.

ये भी जाने-आज से 6 महीने तक सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन 9 राशियों का नसीब, अचानक किस्मत लेगी नया मोड़

कोरोना वायरस के कारण देश में मरने वाले लोगों की संख्या 166 पर पहुंच गई है और संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5,734 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अब भी 5,095 लोग संक्रमित हैं जबकि 472 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है तथा एक व्यक्ति देश छोड़कर चला गया है. मंत्रालय ने बताया कि देशभर में पिछले 24 घंटे में 17 और लोगों की मौत हुई है.

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से सबसे अधिक 72 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद गुजरात में 16 लोगों की, मध्य प्रदेश में 13 और दिल्ली में नौ लोगों की मौत हुई. पंजाब तथा तमिलनाडु में आठ-आठ लोगों की मौत हुई जबकि तेलंगाना में सात लोगों ने जान गंवाई.

ये भी जाने - लॉकडाउन में सारा अली खान के Photo ने मचाया तहलका, बोलीं-

No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();