Sunday, 5 April 2020

प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी जलाए दीये और साथ ही लिखी ऐसी बात...





पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था. ऐसे में सभी लोगों ने पीएम मोदी की अपील पर रात 9 बजे 9 मिनट तक घरों में दीये और मोमबत्ती जलाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग किया और उन कोरोना करमवीरों को सलाम किया जो हमारी सुरक्षा में सबसे आगे खड़े हैं. आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने भी अपने घर में मोमबत्ती और दीये जलाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे खड़े करोना करमवीरों को सलाम किया. अनुष्का शर्मा और कोहली ने दीप जलाते हुए फोटो को सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट भी किया. कोहली ने इस मौके पर लिखा, एक साथ प्रार्थना करना बदलाव लाएगा. बता दें कि कोहली ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी वाइफ के साथ गुप्त दान भी पीएम फंड में दिया है. कोहली के अलावा रोहित शर्मा, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या ने भी घरों के आगे दीये जलाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश की एकजुटता में साथ दिया है.
A prayar in unity does make a diffrence.pray for every being and stand together.


देश में कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में अबतक कोरोनावायरस से 83 लोगों की मौत होचुकी है और 3577 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. देश में बीते 24 घंटे में Coronavirus के 505 मरीज सामने आए हैं.

No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();