Tuesday, 21 April 2020

लॉकडाउन में केएल राहुल ने दिखाया नया हुनर, इस खेल में भी हैं एक्सपर्ट- VIDEO













चीन के वुहान से आई वैश्विक महामारी के चलते सभी स्पोर्ट्स इवेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगभग पूरी दुनिया लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रही है। मैदान पर अपना अधिकतर वक्त बिताने वाले खिलाड़ी भी घर पर परिवार के साथ हैं। सोशल मीडिया के जरिये फैन्स के साथ जुड़े रहने के साथ-साथ ये खिलाड़ी अपनी अलग-अलग एक्टिविटीज भी शेयर कर रहे हैं। इस दौरान फैन्स को अपने फेवरेट खिलाड़ियों के बारे में कुछ नई-नई बातें भी बता चल रही हैं। इसी दौरान फैन्स को टीम इंडिया के स्टाइलिश क्रिकेटर केएल राहुल के बारे में भी एक बात पता चली है।
  ये भी जाने -केएल राहुल ने एक्ट्रेस की फोटो पर किया ऐसा कमेंट, लोगों ने खोली पोल

केएल राहुल ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल बास्केटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। फैन्स ने उन्हें कई बार मैदान पर फुटबॉल खेलते हुए देखा है, लेकिन यह बात अब पता चली है कि राहुल बास्केटबॉल भी खेलते हैं।

ये भी जाने -रोहित शर्मा को पहली बार बल्लेबाजी करते देख युवराज सिंह को याद आया ये बल्लेबाज़ जानकर चोंक जाओगे

लोकेश राहुल के इस वीडियो पर दिग्गज ब्रायन लारा ने भी कमेंट किया है। वहीं, इशांत शर्मा की पत्नी ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, मैं नहीं जानती थी कि तुम बास्केटबॉल भी खेलते हो। इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा एक बास्केटबॉल प्लेयर हैं।

बता दें कि भारतीय टीम के बल्लेबाज लोकेश राहुल ने अपने ब्रांड गली के साथ मिलकर अपना कई सामान नीलाम करने का फैसला किया है, जिससे मिलने वाला पैसा अवेयर फाउंडेशन को जाएगा। इस सामान में वो बल्ला भी शमिल है, जिससे उन्होंने 2019 विश्व कप में खेला था।

ये भी जाने -किन प्‍लेयर्स के साथ बल्‍लेबाजी करने में मजा आता है, विराट कोहली ने लिए ये दो नाम


हाल में अपना 28वां जन्म दिन बनाने वाले राहुल ने इस पर कहा, “मैंने अपने क्रिकेट पैड्स, ग्ल्व्स, हेलमेट और मेरी जर्सी भारत आर्मी की साझेदारी के साथ देने का फैसला किया है। वह लोग इन सभी को नीलाम करेंगे और इसका फंड अवेयर फाउंडेशन में जाएगा।” उन्होंने कहा, “यह फाउंडेशन बच्चों की मदद करता है। यह मेरे लिए बेहद खास है और मैं इससे बेहतर दिन नहीं चुन सकता।”

No comments:

Post a comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();