Saturday, 2 May 2020

एस श्रीसंत ने की भविष्यवाणी, विराट कोहली के बाद भारत का कप्तान बन सकता है यह खिलाड़ी..



भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने भारतीय क्रिकेट के भविष्य को लेकर बयान दिया है. श्रीसंत ने लाइव चैट के दौरान कहा कि भारतीय क्रिकेट सही दिशा में आगे बढ़ रही है और साथ ही कहा कि आने वाले सालों में कोहली के बाद भारतीय टीम की कप्तानी केएल राहुल संभाल सकते हैं. तेज गेंदबाज श्रीसंत ने सोशल मीडिया साइट 'हेलो' पर अपनी राय रखी. श्रीसंत ने कहा कि केएल राहुल एक ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके पास वो सभी योग्यता है जो एक कप्तान में होनी चाहिए. राहुल तीनों फॉर्मेट में अच्छा खेलते हैं और जिम्मेदारी के साथ खुद की भूमिका टीम के लिए निभाते हैं. केएल राहुल भारतीय कप्तान कोहली की तरह की अपनी फिटनेस पर भी ध्यान देते हैं. लाइव चैट के दौरान श्रीसंत ने रोहित शर्मा को लेकर भी बात की और कहा कि, उनके द्वारा वनडे में बनाया गया 264 रनों का वर्ल्ड रिकॉर्ड यदि कोई तोड़ सकता है तो वो कई और नहीं बल्कि रोहित ही तोड़ सकते हैं.

जब टीम में नहीं चुने जाने पर रातभर करते रहे थे ये काम विराट कोहली जानकार हेरान हो जाओगे

श्रीसंत ने कहा कि मुझे लगता है कि वनडे में यदि कोई तिहरा शतक जमाने की काबिलियत रखता है तो वो कोई और नहीं रोहित ही हैं. वैसे अपने बयान में श्रीसंत ने केएल राहुल और विराट कोहली के साथ-साथ बेन स्टोक्स का भी नाम लिया जो शायद रोहित के इस रिकॉर्ड को तोड़ने की प्रतिभा रखते हैं. गौरतलब है कि श्रीसंत को बीसीसीआई ने आईपीएलमें स्पॉट फिक्सिंग को लेकर बैन लगाया था.

इंटरनेशनल क्रिकेट में सचिन के नाम शतकों का शतक, लेकिन इस खास 'सेंचुरी' से काफी दूर हैं भारतीय बल्लेबाज

भारत का यह तेज गेंदबाज अपने आक्रमक अंदाज के लिए भी जाना गया था. साल 2007 टी-20 वर्ल्डकप फाइनल में पाकिस्तान के कप्तान मिस्बाह का कैच लेने का कमाल श्रीसंत ने किया था जिसके कारण भारतीय टीम टी-20 का खिताब जीतने में सफल रही थी. बता दें कि श्रीसंत साल 2007 और 2011 वर्ल्डकप में भारतीय टी का हिस्सा भी रहे हैं. अपने इंटरनेशनल करियर में उनके नाम 169 विकेट दर्ज है. गौरतलब है कि श्रीसंत रियलिटी शो बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं.
ये भी जाने -रोहित शर्मा को पहली बार बल्लेबाजी करते देख युवराज सिंह को याद आया ये बल्लेबाज़ जानकर चोंक जाओगे
ये भी जाने -किन प्‍लेयर्स के साथ बल्‍लेबाजी करने में मजा आता है, विराट कोहली ने लिए ये दो नाम

No comments:

Post a comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();