Thursday, 7 May 2020

संजू बाबा ने नशे की हालत में जब श्रीदेवी के साथ होटेल में की थी ये शर्मनाक हरकत




बॉलीवुड की ख़ूबसूरत हीरोइन में से एक श्री देवी जिनका की हाल ही में निधन हो चुका हे जिनके साथ एक बार बहुत ही बुरा हादसा हुआ बात हिम्मतवाला की शूटिंग के दोरान की

मर्दाना ताकत के लिए पुराने समय में राजा- महाराजा करते थे इन गुप्त नुस्खो का प्रयोग,आप भी आजमाएं

श्रीदेवी के 50 साल के फिल्मी करियर में ऐसी कई घटनाएं हैं, जो काफी दिलचस्प हैं। मसलन, एक बार फिल्म ‘हिम्मतवाला’ (1983) की शूटिंग के दौरान संजय दत्त अचानक श्रीदेवी के होटल के कमरे में पहुंचे और जोर-जोर से उनका दरवाजा पीटने लगे थे। जब श्रीदेवी ने गेट खोला तो संजय को नशे में देखकर वो बेहद डर गई थीं। संजय इसी हालत में उनके कमरे में घुस गए थे।

पैसे गिनते गिनते थक जाएंगे, 29 मई के दिन इन राशियों पर बना कलयुग का सबसे बड़ा योग

दरअसल उस दौर में संजय दत्त श्रीदेवी के बड़े फैन थे। जैसे ही उन्हें पता चला कि श्रीदेवी जितेन्द्र के साथ फिल्म ‘हिम्मतवाला’ की शूटिंग कर रही हैं, तो वो उनसे मिलने सेट पर ही जा पहुंचे थे।ये वो वक्त था, जब संजय दत्त काफी शराब पीने लगे थे और इसी हालत में वो श्रीदेवी से मिलने उनके कमरे तक पहुंच गए थे।

आज से 6 महीने तक सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन 9 राशियों का नसीब, अचानक किस्मत लेगी नया मोड़

एक इंटरव्यू में संजय ने बताया था कि श्रीदेवी के कमरे में पहुंचकर मैंने उनसे क्या कहा और किस तरह का बर्ताव किया, ये तो मुझे भी याद नहीं लेकिन इस वाकये के बाद वो काफी घबरा गई थीं और उन्होंने डर के मारे दरवाजा बंद कर लिया था। संजय दत्त से श्रीदेवी की यह पहली मुलाकात थी, लेकिन श्रीदेवी के लिए यह एक्सपीरियंस इतना खराब रहा कि उन्होंने संजय दत्त के साथ किसी भी फिल्म में काम ना करने का फैसला किया।
इस वाकये के बाद श्रीदेवी उनसे इतनी डर गईं कि उन्होंने संजय दत्त के साथ कोई भी फिल्म साइन न करने का फैसला किया। यहां तक कि 1980 के आखिरी में श्रीदेवी ने जब ‘जमीन’ फिल्म साइन की तो उन्होंने साफ कह दिया था कि इस फिल्म में वो संजय दत्त के साथ कोई भी सीन नहीं करेंगी।

मारा गया पति : पांच बीवियों ने पति के साथ लगातार .....

No comments:

Post a comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();