Saturday, 9 May 2020

जब एकता कपूर से शादी करना चाहते थे करण जौहर, किया था ऐसे इजहार



बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कब क्या हो जाए ये बताना काफी मुश्किल है. इस इंडस्ट्री में पल में रिश्ते बनते हैं और पल में टूटते हैं. ऐसे में यहां रिश्तों का समीकरण लगातार बदलता रहता है. लेकिन क्या आप जानते हैं एक वक्त ऐसा भी था जब करण जौहर एकता कपूर से शादी करना चाहते थे.
इरफान खान परिवार के लिए छोड़ गए इतनी संपत्ति, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बजाया था डंका

एकता से शादी करना चाहते थे करण
बहुत साल पहले करण जौहर ने एक इंटरव्यू में ये इच्छा जाहिर की थी कि वो एकता कपूर से शादी करना चाहेंगे. उन्होंने कहा था- मुझे नहीं लगता कि एकता से बेहतर कोई होगा. अगर मुझे और एकता को अपनी जिंदगी मे कोई नहीं मिलता, तो हम एक दूसरे से शादी कर लेंगे. उस इंटरव्यू में करण ने मजाकिया अंदाज में यहां तक कहा था कि उनकी मां भी इस रिश्ते से काफी खुश होती. उन्होंने कहा- इस शादी से मेरी मां तो काफी खुश होतीं. उन्हें अपने हर फेवरेट सीरियल की कहानी पहले ही पता चल जाती

रोचक ख़बर -लॉक डाउन के कारण बीवी मायके में फँस गयी पति नहि कर पाया बर्दाश्त,बेडरूम में जाकर किया ये काम...

अब ऐसा नहीं था कि करण जौहर का ये शादी का प्रस्ताव सिर्फ एकतरफा था. करण के प्रपोजल पर एकता ने भी हामी भर दी थी. उन्होंने कहा था- वो कब प्रपोज करने वाले हैं. हम तो जब भी मिलते हैं, एक-दूसरे को गले लगाते हैं. वो मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं. मेरे बॉलीवुड में ज्यादा दोस्त नहीं है. मैं अपने टीवी सेलेब्स के साथ रहना पसंद करती हूं.

ये भी जाने
-आज से 6 महीने तक सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन 9 राशियों का नसीब, अचानक किस्मत लेगी नया मोड़

एकता-करण करीबी दोस्त

बता दें कि करण जौहर और एकता कपूर बचपन से एक दूसरे को जानते हैं. उनकी दोस्ती काफी पुरानी और गहरी है. अब इतने सालों पहले करण ने एकता से शादी करने की इच्छा जरूर जाहिर की थी, लेकिन आज वो भी सिंगल हैं और एकता कपूर भी सिंगल हैं.
ये भी जाने - लॉकडाउन में सारा अली खान के Photo ने मचाया तहलका, बोलीं-

लॉकडाउन में राशन देने के बहाने घर में घुसा दुकानदार, महिला के साथ ....


रोचक ख़बर
 -बिजनेस में आ रही है परेशानी तो घर लें आए ये खास चीज हो जाओगे मालामाल

No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();